दिन दहाड़े बाइक सवार युवक पर मिर्ची झोंककर चाकुओं से किए दनादन वार,

दिन दहाड़े बाइक सवार युवक पर मिर्ची झोंककर चाकुओं से किए दनादन वार, गंभीर हालत में युवक मेडिकल रेफर



सिहोरा थाना अंतर्गत गौरी तिराहा चर्च के सामने हुई घटना से फैली सनसनी, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला


सिहोरा 

गौरी तिराहा चर्च के सामने बुधवार पांच बजे के लगभग तीन बाइक सवार युवकों ने एक युवक का रास्ता रोककर उसकी आंखों में मिर्ची फेंक दी। फिर चाकुओं से दनादन तीन वार कर दिए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए। गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे मेडिकल रेफर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक रितेश यादव (23) अपने दो साथियों अमन सोनी और सौरभ के साथ बाइक से खेत से घर लौट रहा था। शाम 5:00 बजे के लगभग वह जैसे ही गौरी तिराहा चर्च के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रही बाइक सवार भूरा सलमान और हनी यादव ने ऋतिक की बाइक रोक ली। तीनों ने रितिक पर पहले मिर्ची फेंकी, रितिक कुछ समझ पाता है इसके पहले ही तीनों बाइक सवारों ने उस पर चाकुओं से दनादन वार कर दिया। चाकू के हमले में ऋतिक को हाथ पैर में गहरे घाव लगे जिससे खून की धार बह पड़ी। रिश्ते पर हमला करने वाले युवक चाकू लहराते हुए फिल्मी स्टाइल में बाइक लेकर मौके से फरार हो गए।

खून से लथपथ रितिक को अस्पताल लेकर पहुंचे साथी

चाकुओं के वार से खून से लगभग रितिक के साथ ही उसे इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया। ऋतिक के साथियों से पूछताछ के दौरान उसने भूरा सलमान और हनी यादव के द्वारा घटना को अंजाम देना बताया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 324 506 और 34 का मामला दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।
Previous Post Next Post
Wee News