सड़क पर खड़े हाईवा से टकराई मोटरसाइकिल, किसान की मौत

सड़क पर खड़े हाईवा से टकराई मोटरसाइकिल, किसान की मौत


मझगवां थाना अंतर्गत सिहोरा-सिलौंडी रोड पर रिवंझी मोड़ पर टोल नाका के आगे बुधवार देर शाम दर्दनाक हादसा

मझगवां 

मझगवां थाना अंतर्गत बुधवार देर शाम सिहोरा-सिलौंडी रोड पर टोल नाका के आगे रिवंझी मोड़ सड़क पर खड़े हाईवा से मोटरसाइकिल टकरा गई। दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार किसान की सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी पहुंचाया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।



पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम पिपरिया निवासी मुन्नीलाल पटेल (49) शाम 7:15 बजे के लगभग अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एमडब्ल्यू 5166 पर सिहोरा स्थित वार्ड क्रमांक 11 ज्वालामुखी जा रहे थे। वह जैसे ही सिहोरा-सिलौंडी रोड पर टोल नाका के आगे रिवंझी मोड़ पर पहुंचे। 

सामने से आ रहे वाहन की पड़ी रोशनी, हाइवा पर पीछे भिड़े

रिवंझी मोड़ पर हाइवा क्रमांक एमपी 09 एचएच 7630 खड़ा था। वह ट्रक को क्रॉस करने का प्रयास कर रहे थे उसी दौरान सामने से आ रहे तेज वाहन की रोशनी मुन्नीलाल की आंखों में पड़ी जिससे वे चोंधया गया। हाईवा के पिछले हिस्से में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल टकरा गई। 


हेलमेट लगाने के बाद भी नहीं बच पाई जान

मोटरसाइकिल हाईवा के पिछले हिस्से में जोरदार तरीके से टकरा गया। टक्कर लगते ही मुन्नीलाल का सर हाईवा के पिछले हिस्से में टकरा गया। हेलमेट लगाने के बावजूद उनके सिर पर गंभीर चोट आई और बहुत तेजी से खून की धार फूट पड़ी। कुछ ही देर में उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।
Previous Post Next Post