आइसर ने भूसा से भरे पिकअप को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल चालक मेडिकल रेफर

आइसर ने भूसा से भरे पिकअप को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल चालक मेडिकल रेफर






सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 मोहसाम तिराहे के पास सुबह 5 बजे की घटना 

सिहोरा

सिहोरा थानांतर्गत  नेशनल हाईवे 30 मोहसाम के पास मंगलवार सुबह 5 बजे कद्दू से लोड आइसर ने भूसा से भरी पिकअप को टक्कर मार दी। घटना में आइसर में आराम से सो रहे ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि वाहन चला रहे कंडक्टर को खरोंच तक नहीं आई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 एंबूलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया। चालक की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिक रेफर कर दिया गया


पुलिस ने बताया कि आइसर क्रमांक यूपी 50 बीटी 7337 में कद्दू लोड होकर जा रहा था। कटनी के पास आइसर चालक बबलू को झपकी आने लगी तो उसने कंडक्टर रामू को स्टेयरिंग थमा दिया और खुद सो गया। कटनी से मोहसाम तक तो कंडक्टर अच्छे से वाहन चलाते हुए लाया, लेकिन वहां उसका ध्यान भटक गया और उसने आगे जा रहे भूसे से लोड पिकअप में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे भूसे की ट्राली पलट गई और आइसर बुरी तरह क्षतिग्रस्त पुलिस ने बताया कि आइसर क्रमांक यूपी 50 बीटी 7337 में गया और आराम कर रहे चालक बबलू का पैर फ्रैक्चर हो गया। 


कोहरे के चलते हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक सुबह के समय नेशनल हाईवे पर कोहरा छाया हुआ था। साथ ही चालक को सुबह के समय झपकी आ गई जिसके चलते तेज रफ्तार आईसर में आगे जा रही भूसे से लगे पिकअप वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।
Previous Post Next Post