WEENEWS UPDATE 35 से 40 घायलों को लाया गया सिहोरा अस्पताल, दो जबलपुर रेफर

WEENEWS UPDATE  35 से 40 घायलों को लाया गया सिहोरा अस्पताल, दो जबलपुर रेफर


सिहोरा

कटनी जिले के पान उमरिया थाना क्षेत्र के पकरिया ग्राम पास मंगलवार सुबह 9:00 बजे शहडोल आदिवासी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस में घायल हुए 30 सवारियों को सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया। हादसे में गंभीर रूप से रेखा बाई पति सुभाष कोल (35) निवासी खुडावल तपा, राजेन्द्र पिता रमेश कोल (30 ) खुडावल को मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज सिहोरा सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है। बस में सवार लोगों के मुताबिक शहडोल कार्यक्रम के लिए रवाना हुई बसें आगे पीछे थी बस क्रमांक एमपी 20 पीए 2177 के चालक ने बस को ओवरटेक करने का प्रयास किया इसी प्रयास में बस अनियंत्रित होकर पलट गई और यह हादसा हुआ।



पूर्व मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई पहुंचे सिहोरा सिविल हॉस्पिटल, घायलों की जानी कुशलक्षेम

बिरसा मुंडा जयंती पर शहडोल में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के आदिवासी दिवस पर होने जा रहे कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस अनियंत्रित होकर कटनी जिले के पान उमरिया थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में ओवरटेक के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं 30 से 35 लोग घायल हो गए सभी घायलों को उपचार के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल। 



घटना की जानकारी लगते ही पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई से होरा सिविल हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने घायलों की कुशलक्षेम पूछते हुए डॉक्टरों से चर्चा की और घायलों को बेहतर इलाज देने की बात कही। विधायक अजय विश्नोई ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतक को चार लाख और सभी घायलों को 50-50 रुपए देने की घोषणा की है। उनके साथ विधायक प्रतिनिधि दिनेश चौरसिया, प्रशांत परोहा, जिला पंचायत के सदस्य प्रदीप पटेल के साथ प्रशासनिक अधिकारियों में प्रभारी नायब तहसीलदार रूबी खान पहुची।
Previous Post Next Post