सचिव से अभद्रता करने वालों पर दर्ज हो शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण

सचिव से अभद्रता करने वालों पर दर्ज हो शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण


साथी कर्मचारी से हुई बदसलूकी से आक्रोशित सचिव संघ ने मझौली थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन


मझौली 

सचिव संघ ने शुक्रवार को थाना प्रभारी मझौली को ज्ञापन सौंपते हुए सचिव के साथ हुई बदसलूकी के मामले में संबंधित हों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज करने की मांग की। ज्ञापन सौंपते समय जनपद पंचायत मझौली के सचिव बड़ी संख्या में शामिल रहे। 


ये है पूरा मामला 

ज्ञापन में बताया गया कि ग्राम पंचायत इंद्राना की बगिया टोला निवासी भोलाराम काछी द्वारा निर्माणाधीन पीजीएस विद्यालय की बाउंड्री वाल में जहां पर गेट लगना था वहां पर दीवार का निर्माण कराया जा रहा था। गेट लगाने से मना करने पर भोलाराम काछी और उसके पुत्र सुखदेव काछी द्वारा सचिव राजेश कुमार पटेल द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। जिसको लेकर सचिवों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। पंचायत द्वारा स्कूल के बाउंड्री वाल निर्माण के लिए जगह छोड़ी गई थी लेकिन संबंधित व्यक्ति द्वारा वहां पर बाउंड्री वाल का निर्माण किया जा रहा था जिसे रोकने का सचिव से गाली-गलोच की गई। संबंधित व्यक्ति के खिलाफ पुलिस तत्काल शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज करे।

ज्ञापन सौंपते समय सचिव संघ मझौली के अध्यक्ष महेंद्र पटेल, संजय असाटी, रवि पटेल, अनिल पटेल, ओमकार सिंह, कुंवर सिंह, राजेश पटेल, अमित असाटी, मनोज तिवारी, कांति भाई, बिशन सिंह के साथ बड़ी संख्या में सचिव उपस्थित थे।
Previous Post Next Post
Wee News