कार्यकर्ताओं ने लिया कांग्रेस को जीत दिलाने का संकल्प

कार्यकर्ताओं ने लिया कांग्रेस को जीत दिलाने का संकल्प


सिहोरा 

किसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव पवन सोनी के संयोजन में ग्राम मकुरा में गांधी संदेश चौपाल का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में ग्राम के समस्त कार्यकर्ताओं को सम्मान पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम लोक कल्याण प्रकोष्ठ के ब्लाक अध्यक्ष ओम नारायण श्रीवास्तव के मुख्य आतिथ्य में बलराम राय की अध्यक्षता में मनीष खंपरिया, साकेत पिडिहा, कौशल दाहिया , लियाकत खान के विशिष्ठ आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।

पवन सोनी ने अपने उद्बोधन में महात्मा गांधी को याद करते कहा कि महात्मा गांधी ने अपने खून से सींच कर को कांग्रेस और उसके सिद्धांतो की रक्षा की है,अब यह जिम्मेदारी हम कार्यकर्ताओं की है। मनीष खंपरिया ने अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को पार्टी की मूल ताकत बतलाते हुए उनके सम्मान की रक्षा में अपना सर्वस्व न्यौछावर करने की बात रखी।
कार्यक्रम के अंत में समस्त कार्यकर्ताओं को सम्मान पत्र भेंट किया गया एवं कार्यकर्ताओं ने आगामी चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में दीपक राय,गणपत पटेल, सुनील विश्वकर्मा, रिंकू पटेल, भद्दी लोधी,  बलराम राय, रामजी राय, सिकंदर लोधी, बारेलाल लोधी,लक्ष्मण प्रसाद लोधी, ज्ञानी प्रसाद कोरी,देवीदीन लोधी,रामकेश लोधी,परशुराम साहू,सुनील विश्वकर्मा सहित अनेकों कार्यकर्ताओं उपस्थित थे।
Previous Post Next Post
Wee News