ट्रक-लोडिग वाहन में भीषण भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर मेडिकल रेफर

ट्रक-लोडिग वाहन में भीषण भिड़ंत,  एक की मौत, एक गंभीर मेडिकल रेफर




खितौला थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे में पहरेवा के पास हादसा : मौक़े पर लग गया भारी जाम 


सिहोरा 

नेशनल हाईवे-30 खितौला थाना अंतर्गत पहरेवा के पास सोमवार रात 8 बजे के लगभग ट्रक और लोडिंग वाहन के बीच आमने सामने से भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि लोडिंग वाहन के परखच्चे उड़ गए। दर्दनाक हादसे में लोडिंग वाहन में सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वही ट्रक चालक को गंभीर चोटे आई हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए तत्काल मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद नेशनल हाईवे 30 पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह वाहनों को सड़क से किनारे करवाते हुए जाम खोलने के प्रयास में लगी है। 

हासिल जानकारी के मुताबिक लोडिंग वाहन का चालक सनी यादव (30) वाहन में मटर लोड कर इलाहाबाद जा रहा था। वह रात 8 बजे के लगभग जैसे ही पहरेवा नाका के पास पहुंचा उसी समय सामने तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 66 एच 0471 जिसमें धान लोड थी, आमने सामने से सीधी भिड़ंत हो गई। 




लोडिंग वाहन में चिपकने से चालक की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार वाहनों के बीच हुई भीषण भिड़ंत के चलते लोडिंग वाहन में चिपटने से चालक सनी यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वही ट्रक के चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं। हादसा इतना भीषण था कि लोडिंग वाहन बुरी तरह चौपट कर खेत में पलट गया। 

मौके पर लग गया भारी जाम

हादसे के चलते नेशनल हाईवे पर भारी जाम लग गया। ट्रक के चालक को भी जैसे-तैसे पुलिस ने बाहर निकाला उसकी हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया है।
Previous Post Next Post
Wee News