मैरिज गार्डन की लापरवाही चोरों ने पार किया रुपये-गहनों से भरा बैग

मैरिज गार्डन  की लापरवाही चोरों ने पार किया रुपये-गहनों से भरा बैग


खितौला थाना अंतर्गत शोभाश्री मैरिज गार्डन की घटना : 6 लाख नगद, चार लाख के गहने हुए चोरी, नहीं लगा चोरों का सुराग

सिहोरा

खितौला थाना अंतर्गत बाईपास चौराहा स्थित शोभाश्री मैरिज गार्डन में गुरुवार रात शादी समारोह के दौरान चोरों ने पलक झपकते ही बैग में रखे नगद रुपए और गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जब तक लड़की वालों को कुछ समझ में आता इसके पहले ही चोर गहने रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लड़की वालों ने तत्काल इसकी सूचना हंड्रेड डायल पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची तो जरूर लेकिन चोरों का कोई भी सुराग नहीं लगा। पीड़ित के मुताबिक बैग में करीब छह लाख रूपए नकद, उपहार का सोने चांदी का सामान जिसकी कीमत करीब चार लाख थी, उसी बैग में रखा था।

वार्ड नंबर 11 निवासी कृष्ण मुरारी तिवारी के मुताबिक उनकी बेटी का विवाह समारोह गुरुवार को नेशनल हाईवे खितौला बाईपास स्थित शोभा श्री मैरिज गार्डन में आयोजित था। रात 10:30 बजे के लगभग बारात मैरिज गार्डन पहुंची। उनकी पत्नी सुधा तिवारी ग्रे रंग के बैग में नगद रुपए और 8-10 सोनी की अंगूठियां हार और ब्यौहार में मिले गहने रखी थी। उन्होंने बैग को अपनी गोदी में रखा हुआ था इस बीच किसी काम के लिए उन्हें पीछे से किसी ने आवाज दी। वह जैसे ही पीछे तरफ होनी उसी समय किसी अज्ञात चोर ने उनके गोद में रखा हुआ बैग पार कर दिया। जैसे ही वह सामने की तरफ होनी तो देखा उनकी गोद में रखा हुआ बैग गायब था।

चोरी की घटना से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल

चोरी की खबर लगते ही शादी के कार्यक्रम में हड़कंप मच गया। कृष्ण मुरारी तिवारी,उनकी पत्नी सुधा तिवारी और बेटा विमल तिवारी बैग चोरी करने वाले को ढूंढते रहे लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा। आनन-फानन में उन्होंने हंड्रेड डायल को पूरे मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल पुलिस सिर्फ खानापूर्ति करने के लिए आजू-बाजू की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल ते हुए खानापूर्ति में जुट गई लेकिन चोरों का कोई भी सुराग नहीं लगा।

मैरिज गार्डन में नहीं थे सीसीटीवी कैमरे, रुक सकती थी चोरी की वारदात

कृष्ण मुरारी तिवारी के बेटे विमल तिवारी ने आरोप लगाया कि मैरिज गार्डन में सीसीटीवी कैमरे तक नहीं लगे हुए थे। यदि मैरिज गार्डन में सीसीटीवी कैमरे लगे होते तो चोरी की वारदात में संलग्न चोरों को सामान सहित पकड़ लिया जाता लेकिन मैरिज गार्डन के संचालक कि यह बड़ी लापरवाही सामने आई है।


इनका कहना

शोभा श्री मैरिज गार्डन में चोरी की सूचना पर हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची थी। ड्रोन कैमरे की रिकॉर्डिंग में एक संदिग्ध बालक नजर आया है लेकिन उसका चेहरा सामने नहीं दिख रहा है। फिलहाल आसपास की दुकानों के सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।


जे. मसराम, टीआई खितौला थाना

Previous Post Next Post
Wee News