नगर पालिका परिषद की बैठक में गूंजा मझौली बाईपास नाले का बेतरतीब निर्माण

नगर पालिका परिषद की बैठक में गूंजा मझौली बाईपास नाले का बेतरतीब निर्माण


उपाध्यक्ष ने सभी पार्षदों को फोटो दिखाकर उठाए गुणवत्ता पर सवाल, नाले के ड्राइंग डिजाइन सहित निर्माण की जांच की मांग

सिहोरा

नगर पालिका परिषद सिहोरा की शुक्रवार को हुई परिषद की बैठक में मझौली बाईपास रोड में निर्माणाधीन नाले का मुद्दा छाया रहा। नगर पालिका उपाध्यक्ष शारदा तिवारी ने नाले के निर्माण की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाते हुए गुणवत्ता ही निर्माण की फोटो सभी पार्षदों को दिखाई। सभी पार्षदों का कहना था कि नाले का निर्माण बेतरतीब ढंग और गुणवत्ता ही हो रहा है। जिसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए इसके बाद ही ठेकेदार को नाली निर्माण का भुगतान किया जाए।


मालूम रहेगी मझौली बाईपास में एक करोड़ 40 लाख 80 हजार रुपए की लागत से गंदे पानी की निकासी के लिए नाले का निर्माण नगर पालिका परिषद द्वारा कराया जा रहा है। संबंधित नाले के निर्माण के दौरान ठेकेदार ने बेतरतीब तरीके से नाले का निर्माण शुरू कर दिया इसके अलावा नाले के निर्माण में भी गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया जिसको लेकर नगर पालिका परिषद सिहोरा की बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष संध्या दिलीप दुबे सहित सभी पार्षदों ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी लक्ष्मण सिंह सारस से कहा कि जो भी नाला अभी तक बना है उसकी गुणवत्ता की जांच होनी चाहिए साथ ही ठेकेदार को भुगतान पार्षदों की सहमति के बाद ही किया जाना सुनिश्चित हो। परिषद की बैठक के दौरान मुख्य नगरपालिका अधिकारी ने कहा कि इस मामले को लेकर ठेकेदार को नोटिस जारी किया जाएगा साथ ही उसे निर्देश दिए जाएंगे कि वह गुणवत्ता पूर्ण तरीके से ही नाले का निर्माण करे।


नगर पालिका अध्यक्ष संध्या दिलीप दुबे, उपाध्यक्ष शारदा तिवारी, पार्षद रीता शुक्ला, अरशद खान, जवाहर कोल, कल्पना पांडे,  लीला बर्मन,  बेबी विनय पाल,  जवाहर कोल, गौरा देवी विश्वकर्मा राजेश चौबे माधुरी दहिया अंकुश नायक रमेश पटेल शारदा बर्मन की उपस्थिति में नगर पालिका परिषद सिहोरा की बैठक नगर पालिका सभाकक्ष में आयोजित हुई।


नाले के बेतरतीब निर्माण को लेकर लोगों में भी है भारी आक्रोश

बैठक में पार्षदों ने यह भी बताया कि नाले के निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। लगातार स्थानीय लोग पार्षदों को फोन कर बेतरतीब तरीके से हो रहे नाली निर्माण को लेकर अपना आक्रोश भी जाहिर किया है।
Previous Post Next Post
Wee News