Breaking news नाले में उतराता मिला लापता अधेड़ का क्षतविक्षत शव

Breaking news नाले में उतराता मिला लापता अधेड़ का क्षतविक्षत शव 

मझगवां थाना क्षेत्र के मकुरा (पड़रिया) गांव की घटना : मामले की जांच में जुटी पुलिस सिहोरा
मझगवां थाना क्षेत्र के मकुरा (पड़रिया) गांव के पास नाले में सोमवार को लापता अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते-देखते भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। शव मिलने यह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया। शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो चुका था। मृतक की पहचान बबलू कोल (55) के रूप में हुई है। फिलहाल अधेड़ की मौत कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजते हुए मामले को जांच में लिया है।
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम अगरिया निवासी बबलू कोल (55) मकुरा (पड़रिया) गांव में राजा भैया कुर्मी के खेत में तकाई का काम करता था। 7 नवंबर को बबलू अपने घर जाने की बात कह कर निकला था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा। परिजनों ने उसी शाम मझगवा थाने में बबलू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
8 से 10 दिन पुराना बताया जा रहा शव, मछलियों ने खा लिया अंग एसआई जय राम सैयाम के मुताबिक बबलू का शव करीब 8 से 10 दिन पुराना है। पानी में मछलियों ने उसके कई अंगों को खा लिया है जिसके चलते चमड़ी और सब बुरी तरह डिस्पोज हो गया है। फिलहाल बबलू की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो सकेगा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवा दिया है।

Previous Post Next Post
Wee News