Bilaspur लालखदान बाइक सवार युवकों ने छात्र को रोक कर की मारपीट, मोबाइल लूट कर भागे

 


WEE NEWS DESK , कोचिंग क्लास से घर मस्तूरी लौट रहे 11 वीं के छात्र का मोबाइल लाल खदान अंडर ब्रिज के पास बाइक सवार दो युवकों ने लूट लिया. शिकायत पर तोरवा पुलिस ने लूट की धारा के तहत अपराध दर्ज कर बाइक सवार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार किरारी मस्तूरी निवासी आयुष सिंह पिता राजन सिंह ठाकुर (17) स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में 11 वीं का छात्र है.  को आयुष अपनीे बाइक सीजी 10 ईके 4198 से दोस्त अक्षय निर्णेजक के साथ बिलासपुर स्थिति कोचिंग क्लास आया था. यहां से दोनों दोस्त मस्तूरी वापस लौट रहे थे. लाल खदान अंडर ब्रिज के पास पहुंचे ही थे, इसा दौरान नीले रंग की बाइक में सवार दो युवक आयुष व अक्षय को ओवर टेक करते हुए उन्हें रोका. दोनों को डरा-धमका कर बाइक की चाबी निकाली और फिर जेब से मोबाइल निकाल लिया. लुटेरों ने आयुष के मोबाइल से सिम निकाल कर उसे दे दिया. इसके बाद दोनों लुटेरे वहां से भाग निकले. लूट का शिकार हुए आयुष सिंह ठाकुर ने तोरवा थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. जांच के दौरान तोरवा पुलिस को पता चला कि लूट की वारदात को अंजाम देने वालों में रितेश डेविड उर्फ रिंकू पिता सुबोध डेविड(20) व एक किशोर शामिल है.
पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो लूट की वारदात को अंजाम देना दोनों ने स्वीकार कर लिया. दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Previous Post Next Post
Wee News