शिक्षक ने बाजार प्रांगण में करा लिया अपना निजी बोर प्रशासन को खुली चुनौती

शिक्षक ने बाजार प्रांगण में करा लिया अपना निजी बोर
प्रशासन को खुली चुनौती, लगातार बढ़ रहा झंडा बाजार में अतिक्रमण


सिहोरा

सिहोरा तहसील अंतर्गत तहसील की सबसे बड़ी साप्ताहिक बाजार गोसलपुर के बाजार स्थल झंडा बाजार में रविवार की रात जहां एक ओर लोग पुराने वर्ष की बिदाई व नए वर्ष के आगमन की तैयारी पर मशगूल थे, वही झंडा बाजार गोसलपुर निवासी शासकीय शिक्षक लक्ष्मण पालीवाल द्वारा बाजार प्रांगण की सीसी रोड पर
अपने घर का निजी बोर करा लिया गया। जिससे नगर व मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। ज्ञात हो की प्रशासन की अनदेखी के चलते उक्त बाजार स्थल में लगातार अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है। अब धीरे-धीरे लोग बाजार की सीसी सड़क पर खुलेआम नियमों को धता बताकर बोर करा रहे हैं। मामले की शिकायत सिहोरा के अधिकारियों से की गई है तो उन्होंने कार्यवाही का आश्वासन दिया है। लोगों का कहना है की ऐसे लोगों के ऊपर ठोस
कार्यवाही न होने के कारण पूर्व में भी लगभग आधा दर्जन लोगों ने सीसी रोड पर बीच सड़क में अपने घरों के निजी बोर करा लिए हैं। लोगों ने इस दिशा में जिला प्रशासन के मुखिया से ध्यान देने की मांग की है एवं बाजार प्रांगण में हुए बोर को राजसात करने की मांग की है।


इनका कहना 

शासकीय शिक्षक द्वारा बाजार प्रांगण में सीसी सड़क पर निजी बोर करवाना बिल्कुल गलत है। मै इसकी जांच करवाता हूं। जांच उपरांत वैधानिक कार्यवाही की जावेगी। 
आशीष पांडे, एसडीएम सिहोरा

शासकीय छुट्टी का फायदा उठाते हुए शिक्षक द्वारा यह निजी बोर बाजार की सीसी रोड खोदकर कराया गया है, यह बिल्कुल गलत है । पंचायत द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जावेगी।

प्रदीप यादव, सचिव ग्राम पंचायत गोसलपुर
Previous Post Next Post
Wee News