एरमसाही में मां शाकंभरी जयंती में शामिल हुए विधायक बांधी कहा देश के विकास में पटेल समाज की भूमिका अहम




विवेक देशमुख
मस्तूरी पटेल समाज के द्वारा मां शाकंभरी की जयंती के उपलक्ष में ग्राम एरमसाही में कार्यक्रम आयोजन किया गया। जिसमे पटेल समाज के लोग बडी संख्या में शामिल हुए  इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी शामिल इस दौरान विधायक बांधी कहा कि किसी भी समाज के विकास के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है। शिक्षा ही मनुष्य को संस्कार और गुणवान बनाती है। समाज के लोग ज्यादा शिक्षित होंगे तभी समाज का सम्मान बढ़ेगा। और पटेल समाज एक मेहनतकश समाज है। कड़ी मेहनत कर धरती को हरा भरा बनाने का कार्य पटेल समाज करता है।
विधायक बांधी ने आगे कहा कि बड़ा सौभाग्य का दिन है कि पटेल समाज के द्वारा आयोजित मां शाकंभरी की जयंती मनाई जा रही है और पटेल समाज एक ऐसा समाज जो खाली कृषि के क्षेत्र में नही, बल्की हर क्षेत्र में काफी आगे है। समाज का हर क्षेत्र में प्रतिनिधित्व सहयोग लगातार मिलता आ रहा है। चाहे विकास की बात हो, राजनीति का क्षेत्र हो, सामाजिक क्षेत्र हो धार्मिक क्षेत्र हो, समाज किसी भी क्षेत्र में कहीं भी पीछे नहीं है। निश्चित रूप से हर क्षेत्र में आप सभी का सहयोग प्रत्यक्ष -अप्रत्यक्ष रूप से हम सभी को मिलता रहता है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजेश्वर पटेल अध्यक्ष मरार समाज विशिष्ट अतिथि संत कुमार पटेल, दुर्गा प्रसाद पटेल, मनोज पटेल, एवं ग्राम पटेल समाज के प्रमुख भास्कर पटेल , विजय पटेल ,गीता राम पटेल ,रामकुमार पटेल, ज्योति राम पटेल, ललिता पटेल, मुकेश पटेल, बलिराम पटेल, धरम पटेल, शंकर पटेल, जय कुमार पटेल, राममिलन, करुणासागर, धीरज पटेल, तुकाराम, विश्वेश्वर पटेल ,रामायण पटेल, सहित बडी संख्या में समाज के लोग उपस्थिति रहे।
Previous Post Next Post
Wee News