भाजपा जिला मंत्री की हत्या, पुलिया के नीचे मिला शव


भाजपा जिला मंत्री जगदलपुर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उनका शव सोमवार को घर से करीब दो किमी दूर सड़क किनारे पड़ा मिला है। भाजपा नेता की हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर एसडीओपी सहित पुलिस फोर्स मौके पर रवाना हो गए हैं। फिलहाल ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है। मामला कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है। सुबह टहलने के लिए निकले थे घर से
जानकारी के मुताबिक, चित्रकोट निवासी बुधराम कतराम स्थानीय भाजपा नेता और जिला मंत्री थे। वह सोमवार सुबह करीब 5 बजे घर से टहलने के लिए निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। काफी देर तक जब नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इस बीच बास्तानार के पास सड़क किनारे शव पड़ा होने की जानकारी मिली। ग्रामीणों ने शव की पहचान बुधराम कतराम के तौर पर की।



सिर पर चोट के निशान, सड़क पर जूते, आधा किमी दूर मिला शव

जानकारी मिलने पर भाजपा नेता, कांग्रेस विधायक राजमन बेजाम सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी पहुंचे हैं। शव के सिर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। इस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। विधायक राजमन बेजाम ने बताया कि सड़क पर जूते पड़े मिले हैं। उससे आधा किमी दूरी पर शव मिला है। ऐसे में आशंका है कि उनकी हत्या की गई है। जिसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

बुधराम चित्रकोट विधानसभा में खासी पकड़ रखते थे और आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए टिकट की भी दावेदारी कर रहे थे। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि लाश सड़क के किनारे पड़ी मिली है। अभी मौत के कारणों को लेकर कई सवाल हैं, इनका जवाब जांच के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।
Previous Post Next Post
Wee News