अरुण साव के काफिले में शमिल पायलट वाहन पलटा, प्रधान आरक्षक की मौत तीन घायल



भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव के काफिले में शामिल पायलट वाहन गुरुवार देर रात पलट गया। हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत हो गई। अरुण साव का काफिला बिलासपुर से अंबिकापुर जा रहा था। रास्ते मे उदयपुर की नर्सरी के पास हादसा हुआ 20 जनवरी को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की अहम बैठक अंबिकापुर में आयोजित की गई है। तमाम बड़े नेता सरगुजा पहुंचे हैं। प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव भी बिलासपुर से अम्बिकापुर के लिये रवाना हुये थे। लेकिन उदयपुर में सड़क किनारे पायलट वाहन पलट गया। वाहन में ड्राइवर सहित कुल चार पुलिस वाले सवार थे।प्रधान आरक्षक की मौत
इस दुर्घटना में प्रधान आरक्षक रविशंकर प्रसाद (55) की मौत हो गई है, वहीं, रामदेव (44) को कंधे में चोट लगी है। प्रदीप (29) को हाथ पैर,कमर में चोट है। अनिल पैकरा (32) को सीना, गला और कमर में चोट आई है।  

गुरुवार रात करीब एक बजे की घटना
यह घटना गुरुवार रात में एक बजे हुई है। मौके पर प्रशासन और स्थानीय लोगों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव मौके पर ही रुके रहे। इधर तहसीलदार, नायब तहसीलदार, एस डी ओ पी अखिलेश कौशिक, थाना प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र नाथ दुबे भी अपने स्टाफ के साथ मौके पर मौजूद रहे। देर रात घायलों को अंबिकापुर भेजा गया।
Previous Post Next Post
Wee News