वैश्विक महामारी कोरोना के ऊपर बनाई बनी लघु फिल्म,,, संभागायुक्त डॉ.संजय अलंग ने फिल्म कोरोना फाइटर की ट्रीजर का किया लांचिंग




विवेक देशमुख

बिलासपुर। करोना फाइटर" फिल्म 2019 में आई भयावह महामारी कोरोना के ऊपर बनाई गई है इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य कोरोना महामारी के समय समाज में नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टॉफ, शासन प्रशासन की प्रमुख भूमिका को समाज के सामने प्रस्तुत करना है। कोरोना महामारी के समय जहां अपने भी साथ छोड़ देते हैं वहां अपनी जान दाव पर लगाकर केसे हमारे कोरोनायोद्धाओं ने बेहतर तरीके से समाज को सुरक्षित रखने हेतु अथक प्रयास किया यह इस फिल्म में देखने को मिलेगा।छत्तीसगढ़ में बनी यह लघु फिल्म राजस्थान फिल्म फेस्टिवल एवं नोएडा फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी जगह बनाई है जो छत्तीसगढ़वासियों के लिए गौरव की बात है।

संभागायुक्त डॉ.संजय अलंग ने आर्यन फिल्म्स के बैनर तले बनी लघु फिल्म कोरोना फाइटर की ट्रीजर की लांचिंग की। रामानंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कोरोना के दौरान डॉक्टर के संघर्ष को दिखाया गया है । कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे डॉक्टर्स के अलावा सभी स्वास्थ्यकर्मियों की कर्मठता को उजागर करती यह फिल्म डॉ. संजय अलंग की कलात्मक सहयोग एवं मार्गदर्शन में तैयार की गई है। ट्रीजर लांचिंग के दौरान मौजूद डॉक्टर की टीम जिसमें डॉ. प्रमोद महाजन, डॉ विनोद तिवारी, डॉ. केके साव, डॉ एल सी मढ़रिया के साथ अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने डॉ. संजय अलग को विषय की गंभीरता को ध्यान देने के लिए विशेष धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस मौके पर अभिनेता अखिलेश पांडे, सीमा वर्मा, हरिहर ऑक्सीजॉन के संयोजक भुवन वर्मा, बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र गहवाई, पत्रकार मनमोहन पात्रे, अजय तिवारी, मनहरण सिंह व फिल्म के अन्य टीम मेंबर मौजूद थे।
इस फ़िल्म मे अनिकृति चौहान, आकाश सोनी, अखिलेश वर्मा, सोनू महंत, डॉ प्रमोद महाजन, विशेष भूमिका मे एवं अन्य कलाकार नजर आएंगे।

Previous Post Next Post
Wee News