अनियंत्रित होकर कार पुलिया से टकराई पति पत्नी और पुत्र की दर्दनाक मौत

 अनियंत्रित होकर कार पुलिया से टकराई पति पत्नी और पुत्र की दर्दनाक मौत


नेशनल हाईवे 30 सिहोरा थाना क्षेत्र के मोहला गांव के पास की घटना

सिहोरा


शिवपुरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 मोहला गांव के पास मंगलवार दोपहर सीधी से जबलपुर जा रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और सीधी पुलिया से जा टकराई। दर्दनाक हादसे में कार में सवार पति पत्नी और पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही कार में सवार एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।



हासिल जानकारी के मुताबिक सीधी निवासी  बाबूलाल लाल सिंह (76) अपनी पत्नी प्रेमा सिंह (76) का इलाज कराने अपनी पुत्र आशीष सिंह परिहार (48) के साथ कार क्रमांक एमपी 53 सीए 5423 से जबलपुर आ रहे थे। उनके साथ  मोहल्ले के ही राम नरेश सोनी(52) भी थे। कार आशीष चला रहा था।  वह जैसे ही नेशनल हाईवे 30 मोहला गांव के पास पहुंचे।  उसी समय कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई।  और पुलिया से जा टकराई।

पति पत्नी और बेटे की मौके पर मौत

कार की गति अधिक होने के कारण वह जैसे ही पुलिया से टकराई कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पीछे बैठे बाबूलाल और उनकी पत्नी प्रेमा  छिटकर बाहर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वही कार चला रहे आशीष को सिर में गंभीर चोट आने से उसने भी मौके पर दम तोड़ दिया। 


मौके पर लोगों की लग गई भीड़, घायल को  पहुंचाया अस्पताल

घटना की जानकारी लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई।  ग्रामीणों ने घायल रामनरेश को किसी तरह कार से बाहर निकाला और घटना की सूचना सिहोरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए शिवपुर अस्पताल पहुंचाया।  वही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरीभेज दिया है।
Previous Post Next Post
Wee News