पत्नी का सिर किया धड़ से अलग, लाश के बगल में ली सेल्फी और पत्नी के परिवार को .......





मिस्र में एक बेहद खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है. पति ने अपनी पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक शख्स ने बेहद ही दर्दनाक तरीके से पत्नी के सिर को धड़ से (Woman Beheaded by Husband) अलग कर दिया. इतना ही नहीं सनकी शख्स ने हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद शव के बगल में बैठककर सेल्फी भी ली और फिर इस भयानक तस्वीर को अपनी पत्नी के परिवार को भेज दिया.पत्नी की हत्या की खौफनाक घटना मिस्र (Egypt Murder) के उत्तर में दकाहलिया प्रांत के छोटे से गांव टीरा की बताई जा रही है. दोनों की शादी करीब 9 साल पहले हुई थी.मिस्र में महिला की खौफनाक हत्या


मिस्र के दकाहलिया प्रांत में एक 26 वर्षीय महिला का सिर धड़ से अलग कर दिए जाने की खबर से दहशत का माहौल बन गया. ब्रॉडकास्टर 'अल अरेबिया' समेत मिस्र और पैन-अरब मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हमादा अल अगौज़ नाम के शख्स ने कटे सिर की तस्वीरें अपनी पत्नी के परिवार को भेजीं और अपनी बेटियों के सामने ही फेसबुक लाइव भी किया.


कटे सिर के पास ली सेल्फी


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हत्या की घटना को लेकर लाइव प्रसारण शुरू होने के बाद तिरा गांव के निवासियों ने पुलिस को इस बारे में सतर्क किया. शिकायत के बाद मिस्र की पुलिस अपराध वाली जगह पर गई और देखकर आश्चर्यचकित रह गई कि वो शख्स अभी भी अपनी पत्नी के कटे हुए शरीर के पास बैठा था. आरोपी शख्स अल अगौज ने अपनी तीन बेटियों को मारने की धमकी भी दी, लेकिन पुलिस के एजेंटों ने उसे ऐसा करने से रोकते हुए गिरफ्तार कर लिया.


9 साल पहले हुई थी शादी


मिस्र में (Egyptian Woman Murder) महिला की हत्या को लेकर प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी शख्स अल अगौज की शादी को करीब नौ साल हो चुके थे. हालांकि अपने पति के साथ हिंसक झगड़ों के कारण दो साल पहले दोनों अलग हो गए थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले महिला ने सुलह कर ली थी और रहने के लिए अपने पति के पास वापस आ गई थी.
Previous Post Next Post
Wee News