घर और खेतों में खड़ी ट्रैक्टर और ट्रॉली चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

घर और खेतों में खड़ी ट्रैक्टर और ट्रॉली चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश


गोसलपुर पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 970000 कीमत की 6 ट्राली और एक ट्रैक्टर बरामद

सिहोरा

गोसलपुर पुलिस ने घर और खेतों में खड़ी ट्रैक्टर और ट्राली को चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी कि 6 ट्राली और एक ट्रैक्टर बरामद किया है। चोरों ने जब किए गए ट्रैक्टर और ट्राली अलग-अलग जगह पर छुपा कर रखे थे। जप्त किए गए मशहूका की कीमत करीब 970000 रुपए बताई जा रही है।

एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी ने बताया कि गोसलपुर थाना क्षेत्र में सितंबर और अक्टूबर माह में अलग-अलग जगहों पर चार ट्रैक्टर ट्राली चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मामले में प्रकरण दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिवेश सिंह बघेल के नेतृत्व में टीम गठित की गई विवेचना के दौरान 11 जनवरी को मुखबिर से सूचना मिली कि गोसलपुर क्षेत्र में रहने वाला अभय सिंह राजपूत अपने साथी आर्यन और जानिसार खान प्रिंस श्रीवास बिट्टू और सौरभ राजपूत के साथ मिलकर चोरों की टोली तैयार कर खेत और घरों के आसपास खड़ी ट्रैक्टर ट्राली  को चुराकर बेचने के लिए दूर-दूर स्थानों पर छुपा कर रखा है और बेचने की फिराक में है।


संदेही होने पूछताछ में उगल दिया चोरी का सारा राज

चारों संदेशों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की पूछताछ के दौरान आकाश जायसवाल निवासी शाहपुरा एवं आकाश जायसवाल के मामा मुकेश शिवहरे को चोरों की टोली में शामिल कर चोरी की गई ट्रालियों में से तीन ट्राली थाना धनोरा जिला सिवनी के गांव में छुपा कर रखना एवं एक ट्राली ग्राम पाटन एक ट्राली ग्राम मोहनिया थाना पनागर एवं एक ट्राली खजरी खिरिया बाईपास के पास भविष्य में बेचकर लाभ कमाने के लिए छुपा कर रखना बताया। आरोपियों की निशानदेही पर सभी छह नग चोरी गई ट्राली एवं चोरी करने में प्रयुक्त किया गया ट्रैक्टर पुलिस ने बरामद कर लिया। आरोपियों के विरुद्ध धारा 379, 401, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों की गिरफ्तारी में इनकी रही भूमिका

आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी अनिल मिश्रा, उपनिरीक्षक सतीश अनुरागी, आरक्षक नीरज चौरसिया, आरक्षक सत्येंद्र बिसेन, आरक्षक अवधेश, साइबर सेल आरक्षक आदित्य परस्ते, आरक्षक आशीष, सैनिक शिव कुमार दुबे की उल्लेखनीय भूमिका रही।
Previous Post Next Post
Wee News