छत्तीसगढ़ बना अपराध का गढ़, परिवर्तन चाह रही है जनता : अरुण साव

 


बालोद.
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता में आक्रोश है। जनता परिवर्तन चाहती है। 4 साल में कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग युवा, माता, बुजुर्ग, किसान, अधिकारी, कर्मचारी सबको ठगा है। छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़, नशे का गढ़, धर्मांतरण का गढ़, माफियाओं का गढ़ बन गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के सारे काम ठप हैं। छत्तीसगढ़ की शांति, सद्भावना को खत्म कर प्रदेश सरकार केवल भ्रष्टाचार के काम में जुटी है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया। भाजपा के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बालोद को जिला बनाया। उनके विकास के सपनों को साकार करते हुए कलेक्ट्रेट, लाईवलीहुड कॉलेज, नवोदय विद्यालय जैसे विकास की सौगात दी।

 

भाजपा ने छत्तीसगढ़ को दी पहचान


उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के सपनों को साकार करने में भाजपा ने देश में छत्तीसगढ़ को पहचान दी। 4 साल से सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने एक प्राथमिक स्कूल, ना एक स्वास्थ्य केंद्र, ना एक सड़क का निर्माण किया। आज केंद्र सरकार की योजनाओं पर बघेल सरकार लेबल लगाने का काम कर रही है।

सरकार के संरक्षण में हो रहा धर्मांतरण
धर्मांतरण पर के सवालों उन्होंने कहा कि प्रदेश में धर्मांतरण सरकार के संरक्षण में हो रहा है। सुकमा के एसपी सहित आला अधिकारियों ने इसकी शिकायत की। साथ ही 60 शिकायतें हुई हैं। इसे दरकिनार कर दिया गया। आदिवासी समाज के बैठक में हथियारों से लैस होकर खुलेआम बलपूर्वक धर्मांतरण हो रहा है। सरकार मौन है। छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है।

 

विधायक एक भी विकास नहीं बता सकते


स्थानीय विधायक अपनी सरकार की एक भी विकास की बात नहीं बता सकते। इनकी सरकार नशाखोरी, भ्रष्टाचार, लूट, हत्या, बलात्कार और माफिया राज में ही मस्त है। छत्तीसगढ़ की जनता के आशीर्वाद से हमारी सरकार बनेगी। आज कार्यकर्ताओं का जोश देखकर लग रहा है कि 2023 में प्रदेश में परिवर्तन आएगा और भाजपा की सरकार बनेगी।

 

Previous Post Next Post
Wee News