जबलपुर से मटर लेकर शहडोल जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, आधा घंटा तक वाहन में फंसा रहा चालक

जबलपुर से मटर लेकर शहडोल जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, आधा घंटा तक वाहन में फंसा रहा चालक


सिहोरा-पान उमरिया रोड चित्तावर माता मंदिर मोड़ के पास देर रात की घटना

सिहोरा 

सिहोरा- पान उमरिया रोड पर चित्तावर माता मंदिर के मोड़ पर सोमवार देर रात जबलपुर से मटर लेकर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटते ही उसमें सवार चालक करीब आधे घंटे तक ट्रक में ही फंसा रहा। बाद में मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा किया गया और किसी तरह चालक की जान बचाई गई। चालक को मामूली चोटे आई है जिसे उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल सिहोरा में भर्ती किया गया। 



पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीबी 3777 जबलपुर से मटर लेकर शहडोल जा रहा था। ट्रक का चालक दीपक वरकडे (34) ट्रक को लेकर सिहोरा होते हुए रात करीब 12:30 बजे के लगभग पान उमरिया रोड चितावर माता के मंदिर के पास पहुंचा। मोड पर अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया और चालक की तरफ पलट गया। ट्रक पलटने से चालक दीपक बरकड़े करीब आधे घंटे तक फंसा रहा। 

मौके पर पहुंची क्रेन, ट्रक को किया सीधा तब निकला चालक

बताया जाता है कि जिस जगह पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया है वहां पास ही में कुछ घर बने हुए थे यह तो गनीमत रही कि ट्रक दूसरी ओर पलटा वरना ट्रक किसी घर में भी जाकर घुस सकता था जिससे बड़ी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता। घर के पास रह रहे लोगों ने तुरंत ट्रक पलटने की सूचना खितौला बाजार पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा किया और चालक को बाहर निकाला। नगरपालिका का वाहन मौके पर पहुंचे और घायल चालक को इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल में लाया गया।
Previous Post Next Post
Wee News