भारी वाहन ने बाइक सवार दो को कुचला, मौके पर मौत​

भारी वाहन ने बाइक सवार दो को कुचला, मौके पर मौत​
​खितौला थाना क्षेत्र के हिरण नदी के पुल पर हुआ हादसा


सिहोरा 

 सिहोरा से मझगवां जाने वाले मार्ग पर हिरण नदी के पुल पर भा री वाहन ने रविवार रात बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही दोनों सड़क पर गिरे और वाहन उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक वाहन समेत वहां से भाग निकला। सूचना मिलते ही ​खितौला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को सड़क से उठावाया और मरचुरी ​भिजवाया। सोमवार को दोनों शवों का पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।


सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी ने बताया कि ​मझगवां के ग्राम सैलवारा में रहने वाले राहुल दाहिया (40) साथी सतेंद्र ठाकुर (38) के साथ बाइक एमपी 20 एनएच 8507 ​खितौला से मझगवां की ओर जा रहे थे। वे ​खितौला थाना क्षेत्र में पड़ने वाले हिरण नदी के पुल पर पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार भारी वाहन क्रमांक एमपी 20 एचबी 8657 ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों खुद को संभाल पाते, इसके पूर्व भारी वाहन दोनों को कुचलता हुआ निकल गया। घटना में दोनों युवकों के शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए। 

पुलिस पहुंची, शवों को हटाया

घटना की जानकारी मिलते ही ​​खितौला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों ओर से निकलने वाले वाहनों को रोका गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से शव को सड़क से उठाया और उन्हें मरचुरी भेजा। घटना के बाद पुलिस ने वहां से गुजरने वालों से पूछताछ की, तो पता चला कि संभवत: हादसा दस चका ट्रक से हुआ है। इसके बाद पुलिस आसपास के इलाकों में ट्रक का पता लगाने मे जुटी रही।

बाइक नम्बर से हुई पहचान

घटना के बाद पुलिस ने बाइक नम्बर के आधार पर मृतको की पहचान का प्रयास किया। एक टीम सैलवारा पहुंची। जहां दोनों युवकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन अस्पताल पहुंचे, तो उन्होने मृतकों की पहचान राहुल और जितेन्द्र के रूप में की।
Previous Post Next Post
Wee News