मस्तूरी क्षेत्र में बहने लगी विकास की बयार, सामाजिक भवन सहित सीसी रोड सड़को का विधायक बांधी ने मंगलवार को किया भूमिपूजन



मस्तूरी।जन सुविधाओं को लेकर मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र की जनता को मंगलवार को एक के बाद एक बड़ी सौगात मिली। ग्राम गोबरी में आदिवासी समाज का भूमि पूजन , मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना का भूमिपूजन, ग्राम रैल्हा में सीसी रोड सड़क का भूमिपूजन मुख्य अतिथि मस्तूरी विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष डॉ बांधी ने किया।


भूमि पूजन कार्यक्रम में विधायक बांधी ने कहा कि आदिवासी समाज भवन बनने से समाज के लोगों को कार्यक्रम हेतु भवन मिल सकेगा
साथ ही सीसी रोड के निर्माण से ग्राम वासियों की आवागमन की समस्या का भी हल होगा रैलहा में सीसी रोड के निर्माण से ग्राम वासियों को आवागमन में हो रही परेशानी से मुक्ति मिल सकेगी ।



माता बिलासा देवी स्मृति में गुहाराम जयंती में की शिरकत



ग्राम हरदी में आज निषाद समाज द्वारा माता बिलासा देवी स्मृति में गुहाराम निषाद जयंती का भी आयोजन किया गया था जिस जिस में बतौर मुख्य अतिथि मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी शामिल हुए इस दौरान उन्होंने सामाजिक लोगों से भेंट मुलाकात की

पटेल समाज की बैठक में हुए शामिल
माता बिलासा देवी स्मृति निषाद समाज की जयंती कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मस्तूरी विधायक ने पटेल समाज की बैठक ली इस दौरान पटेल समाज के सामाजिक विषय पर चर्चा की गई

कार्यक्रम में ये सब रहे शामिल

विजय अंचल, द्वारिका टंडन, हरनारायण तिवारी, रामनिवास साहू, जनपद सद्स्य शिव जगत, मिस्टर इंडिया भार्गव सरपंच दीपक बंजारे, हेतराम टांडे सरपंच, घनश्याम भार्गव, एवम् समाज के प्रबुद्धजन एवम् पंचायत गण एवम् समस्त ग्रामवासी व पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहें ।
Previous Post Next Post
Wee News