Breaking news सिहोरा में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल

Breaking news सिहोरा में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल



नेशनल हाईवे 30 महगवां मोड़ के पास देर शाम हादसा, मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त

सिहोरा 

नेशनल हाईवे 30 सिहोरा थाना अंतर्गत महगवां मोड़ पर गुरुवार देर शाम तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार सड़क पर गिरते ही वाहन का चका उसके ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई वही पीछे बैठा उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवा दिया है। वहीं घायल को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल भेजा गया है।


सिहोरा पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे 30 महगवां मोड़ पर गुरुवार शाम करीब 7:00 बजे के लगभग स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि किसी तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर मार दी है एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है वही दूसरा युवक घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में सड़क में पड़ा था वही उसके दूसरा साथी घायल था। घटनास्थल के पास मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एमव्ही पड़ी थी।

घायल को पुलिसकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल, मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल घायल युवक को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाया। आसपास पूछताछ करने पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को मर्चुरी भेजते हुए मृतक की शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई है।
Previous Post Next Post
Wee News