Breaking news खितौला बाईपास में भारी वाहन ने मोटरसाइकिल सवारों को कुचला, दो की मौत

Breaking news खितौला बाईपास में भारी वाहन ने मोटरसाइकिल सवारों को कुचला, दो की मौत


खितौला थाना की रात 9 बजे की बताई जा रही घटना

खितौला 

खितौला थाना अंतर्गत बाईपास रोड पर रविवार रात करीब 9:00 बजे के लगभग तेज रफ्तार 10 चका भारी वाहन ने मोटरसाइकिल सवारों को कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार  की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल सवार के शव सड़क पर बिखर गए। घटना के बाद भारी वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों के नाम पता नहीं चल सके हैं लेकिन पुलिस के मुताबिक मृतक सैलवारा भंडरा के बताए जा रहे हैं।


पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक रात 9:00 बजे के लगभग दो मोटरसाइकिल सवार खितौला से मझगवां तरफ जा रहे थे उसी समय मझगवां तरफ से दस चक्का भारी वाहन आ रहा था। खितौला बाईपास पर सामने से आ रहे भारी दस चक्का वाहन के चालक ने मोटरसाइकिल चालकों को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार हवा में उछली और भारी वाहन उनके ऊपर से गुजर गया।


स्थानीय राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पुलिस को स्थानीय राहगीरों ने दी जिसके बाद खितौला बाजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दोनों मृतकों के शव सड़क पर छत विक्षत हालत में पड़े थे। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को किसी तरह इकट्ठा करने के बाद सिहोरा मर्चरी भिजवाया। 


मृतकों की नहीं हो पाई है शिनाख्त

प्रारंभिक जांच में दोनों मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है पुलिस के मुताबिक दोनों मृतक सेलवारा भंडरा के बताए जा रहे हैं।
Previous Post Next Post
Wee News