Breakingnews पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत

Breakingnews पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत




सिहोरा-मझौली रोड पर नायरा पेट्रोल पंप के पास दर्दनाक हादसा


सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत सिहोरा मझौली रोड पर गुरुवार दोपहर एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार युवक सिर के बल गिरते ही खून की धार फूट पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक पिकअप वाहन सवार मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।


हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा मझौली रोड पर नायरा पेट्रोल पंप के सामने 1 बजे के लगभग मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनडब्ल्यू 9054 में सवार युवक मझौली से सिहोरा तरफ आ रहा था। उसी समय मझौली से सिहोरा तरफ पिकअप क्रमांक एमपी 21जी 3091 जा रही थी नायरा पेट्रोल पंप के पास पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी।


मोटरसाइकिल में मामूली खरोच, सिर में गंभीर चोट लगने से युवक की मौत

टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर वहीं पर गिर गई। वही मोटरसाइकिल सवार युवक को सिर में गंभीर चोटें आई और सड़क पर गिरते ही उसका सिर फट गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना के बाद पिकअप वाहन का चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल मृतक की चलाती में पुलिस जुटी हुई है।
Previous Post Next Post
Wee News